Friday, May 24, 2013

यह गहने की बात आती है जब मूल बातें पता करने के लिए

आभूषण निश्चित रूप से एक लड़की के बिना नहीं कर सकते हैं एक बात है. हर fashionista के गहने का सही मिश्रण एक संगठन ऊपर और वास्तव में यह जीवन के लिए ला सकता है जानता है. हालांकि, कई महिलाओं को वे जहां यह एक नज़र खत्म करने के लिए सामान को चुनने की बात आती है जब शुरू करने के लिए पता नहीं है महसूस हो रहा है. इन मामलों में, एक महिला के गहने बॉक्स एक डराने का दुश्मन बन सकता है. आप उन महिलाओं में से एक हैं, तो यह लेख आपके सुझावों और चालें आप हमेशा सही गहने लेने सुनिश्चित करने, और रत्नों का संयोजन, किसी भी संगठन के साथ जाने के लिए दे देंगे क्योंकि पर पढ़ें.

आप पहले से ही खुद के जेवरात के साथ एक पुरानी विक्टोरियन देखो बनाएँ. एक साथ अलग अलग लंबाई और सामग्री की परत कई हार. आप किसी भी लंबे समय तक हार नहीं है, को समाप्त करने के अंत में एक साथ कई छोटे लोगों बन्धन पर विचार करें. रिबन का एक टुकड़ा धागा या उन के माध्यम से फीता और खत्म करने के लिए एक तरफ से काटा एक कैमिया पिन जोड़ें.

एक हार श्रृंखला से बाहर एक जिद्दी गाँठ प्राप्त करने के लिए, cornstarch या बेबी पाउडर के साथ परिणय सूत्र में छिड़के. पाउडर धातु चिकनाई और अपनी उंगलियों के साथ गाँठ खोल करने के लिए यह बहुत आसान बनाने, हर नुक्कड़ और छेद में चले जाते हैं. गाँठ विशेष रूप से कठिन है, तो आप मदद करने के लिए एक सिलाई सुई का उपयोग करने की आवश्यकता हो सकती है.

आप इसे एक छुट्टी होने के बिना गहने के साथ एक महिला के आश्चर्य होना चाहिए. उनके आदमी उन्हें यह 1000 गुना बेहतर है है चाहता है सिर्फ इसलिए कि कई महिलाओं को एक उपहार के रूप में गहने हो रही है लेकिन एक वर्तमान में हो रही प्यार करता हूँ. यह आप उनके बारे में परवाह है और आप सिर्फ छुट्टियों पर उन्हें हर रोज नहीं है और प्यार है कि उन्हें दिखाना चाहते हैं कि उन्हें दिखा देंगे.

पर अपने मोती डालने के बाद अपने इत्र या hairspray के छिड़काव से बचें. इसके बजाय, पहला स्प्रे और फिर अपने गहने पर डाल दिया. मोती बेहद असुरक्षित हैं और बहुत आसानी से hairspray और इत्र की तरह बातों में पाया रसायनों को अवशोषित. अपने मोती और उन्हें सुंदर रखने के लिए इस तरह के रसायनों के बीच संपर्क को कम.

आप किसी गहने की एक उपहार देने का फैसला करते हैं, तो उनकी प्राथमिकताओं रंग और धातु में कर रहे हैं देखने के लिए क्या वे पहले से ही अपने गहने पर एक नज़र रखना. कई गहने संग्रह कसकर रंग का समन्वय कर रहे हैं, तो आप एक की स्थापना की योजना का मिलान करने के लिए पत्थर का चयन करना चाहिए. धातु वरीयता भी मजबूत है, लेकिन यह निर्धारित करने के लिए आसान. कि बहुत कम लोग मिश्रण सोने और चांदी टोंड धातुओं याद रखें.

आप अपने गहने साफ है, यह सूखी और भंडारण के लिए लौटने से पहले यह पॉलिश करने के लिए सुनिश्चित करें. यह सोने और चांदी के गहने के लिए विशेष रूप से सच है. बाएं नम अगर धातु को धूमिल कर सकते हैं. वे उन पर पानी से दूर रख रहे हैं तो अपने गहने में पत्थर भी पानी के धब्बे का विकास होगा.

आभूषण हम अपनी विशिष्टता और हमारे व्यक्तित्व पर जोर है कि एक रास्ता है. गहने का एक टुकड़ा उठा, हम चमक और चमक के माध्यम से कर रहे हैं, जो दर्शाता है कि कुछ किया जाना चाहिए. आप इस तरह के एक शादी के बैंड के रूप में, एक लंबे समय के लिए पहनना होगा कि कुछ उठा, खासकर जब एक निर्णय में ले जाया मत होना. बस, आप चिल्लाती है कि एक बात के लिए चारों ओर अपने समय और दुकान ले लो.

आप मोती का एक कतरा के लिए देख रहे हैं, सुसंस्कृत मोती पर विचार करें. वे एक सुंदर विकल्प हैं, और कई अलग अलग रंग में आते हैं. उन्होंने यह भी प्राकृतिक मोती की लागत का एक अंश है. प्राकृतिक मोती अत्यंत दुर्लभ है और इसलिए, बेहद महंगे हैं. संवर्धित मोती खोजने के लिए आसान और भी वहन करने के लिए आसान कर रहे हैं.

यह ऐतिहासिक दृष्टि से विशेष रूप से देखने के लिए खामियों को आसान बना देता है जो हल्के रंगों, में, इन पत्थरों काफी महंगा बना दिया है, जो सही मायने में निर्दोष नीलमणि और माणिक, खोजने के लिए आसान नहीं है. सौभाग्य से, आधुनिक प्रौद्योगिकी यह संभव खामियों के लिए छोड़कर हर तरह से समान हैं कि कृत्रिम पत्थर का उत्पादन करने के लिए बनाया है, और बहुत सस्ता कर रहे हैं. इन पत्थरों से बने आभूषण बस के रूप में सुंदर है.

Topazes गहने के लिए एक सुंदर और क्लासिक रत्न हैं. उनकी क्लासिक गहरी सोने के रंग सबसे कपड़ों के साथ खूबसूरती से मेल खाता है. पुखराज गहने अक्सर पेंडेंट में कटौती के पत्थर के रूप में पाया जाता है, वे भी पिन और गहने के अन्य प्रकार में insets के रूप में पाया जा सकता है. उन्होंने यह भी नीले रंग में पाया जा सकता है.

Cabochons गहने टुकड़े के लिए एक बहुत लोकप्रिय स्वरूप हैं. चिकनी, गोल किनारों के अंदर पत्थर के सुंदर रंग और पारभासकता पर ध्यान केंद्रित करने के लिए जगह है, और वे कुछ भी या रोड़ा पर पकड़ने के लिए करते हैं नहीं है क्योंकि सुविधाजनक हैं. इससे उन्हें विशेष रूप से बच्चों और किशोरों के लिए अनुकूल बनाता है.

किसी के लिए गहने खरीदने, आप आप की तरह वे कि जो प्रकार और शैलियों के रूप में उनमें से संकेत मिलता है सुनिश्चित करने के लिए है. वे आपको जानकारी के लिए आसपास snooping रहे हैं पता नहीं है या यह अपने पूरे आश्चर्य और स्नेह के क्षण बर्बाद कर सकता है कि सुनिश्चित करें. डरपोक हो और गहने देने मजा!

अपने आप को पता है और अपनी शैली और एक गहने खरीद पर विचार जब वरीयताओं को सच हो. सड़क के नीचे वोक्सवैगन ड्राइविंग माँ पर बढ़िया लग रहा है कि एक artsy, बोहेमियन मरकत हार आप पंपों के साथ एक बिजनेस सूट में हर दिन घर छोड़ अगर ज्यादा अपने खुद के शरीर पर पहनने के लिए नहीं मिलेगा. आप अपने निहित व्यक्तित्व के विपरीत है कि गहने का एक टुकड़ा पहन लूँगा सोचने के लिए परीक्षा हो.

आप यह हीरे की बात आती है जब कैरेट, कट, रंग, और स्पष्टता से मतलब है क्या समझते हैं कि सुनिश्चित करें. प्रत्येक और जौहरी का उपयोग किया जाएगा कि भाषा को समझने के लिए, आप कम से कम आवंटित किया जाएगा कि क्या इन का मतलब है की हर और ग्रेडिंग स्तर को समझना चाहिए करने के लिए आवंटित एक ग्रेडिंग प्रणाली है.

आप एक त्वचा में गहने साफ करने के लिए जा रहे हैं तो नाली प्लग. गहने फिसलन हो सकता है साबुन से ढके, और नाली खुला है, तो आप गहने की एक कीमती आइटम खोने अंत हो सकता है. नाली में एक बंद रखने से, आप निकास पाइप में गिरने से अपने गहने रोका जा cheap promise rings सकता है.

इस लेख से पता चलता है के रूप में, जेवरात के साथ एक संगठन accessorize करने के तरीके के असंख्य हैं. लड़कियों के तो, आप हर संगठन एक साथ डाल रहे हैं जब मन में इन चालों रखने के लिए, और आप हर किसी की बेस्ट ड्रेस्ड सूची के शीर्ष पर खत्म करने के लिए सुनिश्चित कर रहे हैं. इन सिफारिशों के लिए धन्यवाद आप फिर से अपने गहने बॉक्स का डर नहीं होगा.

No comments:

Post a Comment